24X7 Hotline: +91 96251 45866

Menu

Mini Cart

मेरा बेटा 14 साल का है और कुछ समय से मैं देख रही हूँ वो कमज़ोर लग रहा है। दूसरे बच्चों की तरह ज्यादा दौड़ – भाग नहीं कर पा रहा है। जबकि इस उम्र में तो जोश रहता है। पहले तो ये बहुत तंदरुस्त था पर अचानक मेरे बेटे में ये लक्षण क्यों दिखने लगे है । एक दिन मैंने फैसला किया अपने बच्चे को डॉक्टर के पास लेकर जाती हूँ। डॉक्टर ने एक-दो टेस्ट लिखे और रिपोर्ट दिखाने हम डॉक्टर के पास गए तो उनकी बातों को सुनकर हमें यकीन नहीं हुआ। उन्होंने कहा आपके बेटे की कमज़ोरी का कारण साधारण फ़ूड रैपिंग रोल है। जिसमे आप उसे स्कूल के लंच के लिए खाना पैक करके देती हैं।

क्या आप लोग भी यही गलती कर रहे है ? अगर कर रहे हैं तो अभी सुधार कीजिये। अब सवाल उठता है कि किस फ़ूड रैपिंग रोल में खाना दिया जाये ?, जिससे हमारा परिवार और बच्चे सेफ रहे ? तो इस सवाल का जवाब है प्रीमिश फ़ूड रैपिंग पेपर । प्रीमिश फ़ूड रैपिंग रॉल खाना को ताज़ा और उसकी पौष्टिकता को बरक़रार रखता है

साधारण फ़ूड रैपिंग रॉल से होने वाले नुकसान –

कमज़ोरी आना
हड्डियों को कमज़ोर बनाता है
किडनी पर असर पड़ सकता है
अल्जाइमर और डिमेंशिया बढ़ सकता है और आदि

प्रीमिश फ़ूड रैपिंग रॉल क्यों इस्तेमाल करें ? इसका जवाब जानें –

ये लम्बे समय तक खाने को पैकेजिंग के दौरान ताज़ा और सुरक्षित रखता है
भोजन को अधिक समय तक गर्म रखता है
घर, स्कूल, कॉलेज,ऑफिस, पिकनिक, यात्रा के लिए आइडियल
स्वास्थ्य के लिए बेहतर है

आइये जानते हैं प्रीमिश फ़ूड रैपिंग रॉल के स्पेशलिटी को, जो है आपके परिवार के लिए सुरक्षित –

ब्रेड, पराठा, सैंडविच, पिज़्ज़ा, बेकरी आइटम्स, बर्गर और घर में बने दूसरे आइटम्स के लिए अनुकूल है

लम्बे समय तक खाना ताज़ा रहता है

इसमें एलुमिनियम नहीं है, जिससे लीचिंग का खतरा नहीं रहता है

नॉन-स्टिकी और ग्रीसप्रूव पेपर

माइक्रोवेव सुरक्षा

बेकिंग पार्चमेंट पेपर

दोस्त का बर्थडे था, सोचा था उसे सरप्राइज दूंगा। बाज़ार से केक बनाने का सारा सामान लेकर आया है जैसे – मैदा, कोको पाउडर, अंडा, कॉफ़ी पाउडर, सोडा बेकिंग पाउडर और दूसरे सामान। वीडियो देख कर बड़ी मुश्किल से केक शाम के लिए केक तैयार किया था, केक बना कर उसे बेकिंग पर्चमेंट पेपर पर डाला और माइक्रोवेव में रख दिया, थोड़ी देर बाद, जब माइक्रोवेव से केक निकाला तो साधारण बेकिंग पर्चमेंट पेपर होने के कारण केक उसमे चिपक चुका था, पर्चमेंट पेपर लगभग जल चुका था। कहने का मतलब मेरी सारी मेहनत पानी फिर गया। सिर्फ उस घटिया किस्म के बेकिंग पर्चमेंट पेपर के कारण। जब ये बात मैंने अपने दोस्त को बताया तो उसने हँसते हुए कहा प्रीमिश बेकिंग पर्चमेंट पेपर यूज़ करना चाहिए था ना। प्रीमिश बेकिंग पर्चमेंट पेपर है बेस्ट पेपर।

आप इनकी तरह गलती मत कीजियेगा, केक, कुकीज़ या खाना पैक करने के लिए प्रीमिस बेकिंग पर्चमेंट पेपर का ही उसे कीजिएगा, नहीं तो आपकी मेहनत पर भी पानी फिर जायेगा। प्रीमिश बेकिंग पर्चमेंट बेस्ट है बेस्ट पेपर।

आइये जानते है प्रीमिश बेकिंग पर्चमेंट पेपर क्यों है दूसरे पेपर्स से अलग और बेहतर –

इस पेपर पर खाने के आइटम्स चिपकते नहीं है

बेकिंग आइटम्स और माइक्रोवेव के लिए आइडियल पेपर है

230 डिग्री तक के तापमान को बनाये रखता है

आप इसे बैक टू बैक 4 बार इस्तेमाल कर सकते है

केक, कुकीज़, पिज़्ज़ा, मिठाई और दूसरे आइटम्स के लिए आइडियल ट्रे लाइनर

ये पेपर चिपकता नहीं है इसलिए बर्तनों का उपयोग के झंझट से हम बच जाते हैं  किसी भी चीज़ में आसानी से ले जा सकते हैं

फ्रीजर में स्टोर कर सकते हैं

कीमत भी ज़्यादा नहीं है

इतनी खूबियों के साथ जब आपको प्रीमिश बेकिंग पर्चमेंट पेपर मिल रहा है तो साधारण और कम क्वालिटी वाला पेपर

ऑफिस हो, स्कूल हो, कॉलेज हो या फिर हम सफर पर हो। लंच का समय सबसे अच्छा समय होता है। हमारा ध्यान बार- बार घड़ी की सुई की तरफ चला ही जाता है। यहाँ खाने के स्वाद के साथ दोस्तों की चटपटी बातों का भी मज़ा लिया जाता है, और आपके खाने के आइटम्स को फ्रेश और स्वादिष्ट, साथ ही आपको स्वस्थ बनाये रखता है फ़ूड रैपिंग शीट मगर अफ़सोस की बात है कि बहुत से लोग घटिया और कामचलाउ पेपर का इस्तेमाल करते हैं। इसका कारण शायद जागरूकता की कमी है। साधारण पेपर आपके स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं है। ये सीधे तौर पर आपके स्वास्थ्य से जुड़ा मामला है। इसलिए बेहतरीन फ़ूड रैपिंग शीट अपने खाने को पैक करने के लिए यूज़ करें और बेहतरीन फ़ूड रैपिंग शीट है|  प्रीमिश फूड रैपिंग शीट आपके खाने को ताज़ा और पौष्टिकता को बनाये रखता है।

प्रीमिश फूड रैपिंग शीट ही क्यों ? आइये इस बारे में जानते हैं –

ये लम्बे समय तक खाने को पैकेजिंग के दौरान ताज़ा और सुरक्षित रखता है
भोजन को अधिक समय तक गर्म रखता है
घर, स्कूल, कॉलेज,ऑफिस, पिकनिक, यात्रा के लिए आइडियल
स्वास्थ्य के लिए बेहतर है

आइये अब जानते है प्रीमिश फूड रैपिंग शीट की ज़रूरत और स्पेशलिटी के बारे में –

ब्रेड, पराठा, सैंडविच, पिज़्ज़ा, बेकरी आइटम्स, बर्गर और घर में बने दूसरे आइटम्स के लिए अनुकूल है

लम्बे समय तक खाना ताज़ा रहता है

इसमें एलुमिनियम नहीं है, जिससे लीचिंग का खतरा नहीं रहता है

नॉन-स्टिकी और ग्रीसप्रूव पेपर

माइक्रोवेव सुरक्षा

चुनिए प्रीमिश फूड रैपिंग शीट को ताज़ा खाना और बेहतर स्वास्थ्य के लिए |

 

भारत में पैड के बड़े- बड़े ब्रांड जैसे- Stayfree, whisper, Sofy, Kotex, extra sure, extra care और आदि हैं, जो ये दावा करते है कि पीरियड के दौरान ये लड़कियों और महिलाओं के, उन मुश्किलों दिनों को आरामदायक बनाते हैं। लेकिन जब इस बारे में लड़कियों और औरतों से बात की जाती है तो उनका जवाब बिलकुल विपरीत होता है। वो विज्ञापन में दिखाए बातों को झूठ का पुलिंदा बताती हैं साथ में, ये भी कहती हैं कि उनके पास कोई दूसरा ऑप्शन भी नहीं है। कम से कम ये कपडे से तो बेहतर है। लड़कियों और महिलाओं की इन्ही समस्यायों को सुनकर  प्रीमिश ने अपना सेनेटरी पैड्स मार्केट में लेकर आएं हैं।

प्रीमिश ने लड़कियों और महिलाओं के पीरियड के दौरान होने वाली परेशानी को सच में समझा-

प्रीमिश का उद्देश्य लड़कियों और महिलाओं को पीरियड के दौरान आरामदायक पल देना है। प्रीमिश अपना पैड लॉन्च करने से पहले ये जानने की कोशिश की, आखिर क्यों ब्रांडेड पैड भी महिलाओं की परेशानी को समझ नहीं पा रहे है। प्रीमिश ने पाया वो बेहतर क्वालिटी देने में नहीं बल्कि ज़्यादा से ज़्यादा लाभ अर्जित करने में उनकी दिलचस्पी है। प्रीमिश के लिए लाभ बाद में है और महिलाओं की सुविधा पहले है। प्रीमिश ने सेनेटरी पैड्स के ज़रिये महिलाओं के उन मुश्किल पांच दिनों को बेहतर और खुशियों से भरने की पूरी कोशिश है और ख़ुशी है प्रीमिश अपनी कोशिश में क़ामयाब भी रहा है। प्रीमिश  सेनेटरी पैड्स इस्तेमाल करने वाली किसी भी महिला से आप इस पैड के बारे में पूछेंगे तो पाएंगे वो पूरी तरह संतुष्ट है।

प्रीमिश सेनेटरी पैड्स क्यों बेहतर है दूसरे जाने-पहचाने ब्रांड से –

दाग़ से 100 % सुरक्षा
कॉटन सॉफ्टनेस के कारण ज़्यादा आरामदायक
दुर्गंध से निजात
पूर्ण हाइजेनिक
कपड़े की तरह मुड़ता या सरकता नहीं
एनीऑन चिप के खूबी के कारण ज़्यादा बेहतर
सुपर लॉक पॉकेट्स
इंडीविसुअली पैक्ड पैड्स
ड्राई मैक्स कवर

मेरे ऑफिस में मेरा एक कलिक है जो मेरा बहुत अच्छा दोस्त भी है। मैं देख रहा था पिछले एक महीने से, वो पेट दर्द और बॉडी में कमज़ोरी की शिकायत करता था और उसे लगता ये साधारण सी चीज़ है जो अपने आप ख़त्म हो जाएगी। पर एक दिन मैं उसे ज़बरदस्ती ऑफिस के पास वाले क्लिनिक में डॉक्टर को दिखाने लेकर गया, डॉक्टर ने एक-दो टेस्ट कराने को कहा और जब टेस्ट का रिपोर्ट आया तो हम सब दंग थे। डॉक्टर ने हमें बताया इस कमज़ोरी की वजह “साधारण फ़ूड रैपिंग पेपर है जिसमे रॉल करके, मेरा दोस्त अपना खाना घर से लेकर आता था। डॉक्टर ने उसी समय साधारण फ़ूड रैपिंग पेपर को यूज़ ना करने को कहा और उसके बदले फ़ूड रैपिंग पेपर के बदले प्रीमिश फ़ूड रैपिंग पेपर यूज़ करने की सलाह दी

प्रीमिश फ़ूड रैपिंग पेपर जो खाने के पोषण को बरक़रार रखे और आपको स्वस्थ्य रखे l

घर में खाना प्यार बनाया से जाता है। इसी प्यार के बुनियाद पर हमारा स्वास्थ्य, स्वस्थ बनता है। जितने प्यार से, घर की गृहणी किचन में खाना बनाती है, उतने ही प्यार से खाना खिलाती भी है। ये तो बात हो गयी, घर में खाना बना और घर में ही खाना खाया गया। पर बात करे खाना को ऑफिस में ले जाकर लंच टाइम में खाने की, तो हमें साधारण फ़ूड रैपिंग पेपर नहीं बल्कि प्रीमिश फ़ूड ग्रेड पेपर  को यूज़ में लेना चाहिए l

प्रीमिश फ़ूड रैपिंग पेपर साधारण फ़ूड रैपिंग पेपर से अलग कैसे है ?

रोटी, पराठा, सैंडविच, बर्गर और दूसरे खाने के आइटम्स को ताज़ा रखता है
नॉन स्टिक, ग्रीस लॉकिंग और मॉइस्चर युक्त है
100 % आर्गेनिक, पिघलता नहीं है, माइक्रोवेव में सुरक्षित रहता है, आकर्षक प्रिंट है
सर्टिफाइड ग्रेड पेपर, गर्मी के मौसम में खाना ताज़ा और सुरक्षित रहेगा

प्रीमिश फ़ूड रैपिंग पेपर में खाना पैक कीजिये, शौक से खाइये और सदा सेहतमंद रहिये l